Yo Diary

Offer Price 98/-

तेजस्वी ने कहा-माफी मांगे नीतीश सरकार, जदयू का जवाब-मौत पर राजनीति बंद करो

पटना [जेएनएन]।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर राजभवन मार्च् किया और राज्यपाल सत्यपाल मलिक को ज्ञापन सौंपा। तेजस्वी के साथ राजद के कई नेताओं ने भी राजभवन मार्च किया।

तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना में मासूम नौ बच्चों को अपनी बोलेरो से कुचलकर मार डालने वाले बीजेपी नेता पर तुरत कार्रवाई हो और नीतीश सरकार को पीड़ितों के परिजनों से तुरत माफी मांगनी चाहिए। इसपर जदयू ने कहा कि मौत पर राजनीति करना बंद करें तेजस्वी।

तेजस्वी के राजभवन मार्च पर भाजपा के एमएलसी संजय मयूख ने भी कहा कि मौत पर राजनीति नहीं करें तेजस्वी, जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई होगी। तेजस्वी के राजभवन मार्च पर जदयू एमएलसी नीरज ने कहा कि तेजस्वी प्रमाण दें, वेवजह आरोप न लगाएं। सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

ज्ञापन सौंपने के बाद तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि प्रतिदिन बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। मुज़फ़्फ़रपुर में 10 बच्चों के हत्यारे बीजेपी नेता की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उसकी गिरफ्तारी करने में सरकार लापरवाही बरत रही है।

इस घटना पर नीतीश सरकार द्वारा आरोपी बीजेपी नेता की गिरफ़्तारी नहीं होने से आहत तेजस्वी ने इस बारे में महामहिम राज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। तेजस्वी के साथ ही राजद विधयाकों ने भी महामहिम राज्यपाल से राजभवन मे मुलाकात कर राज्य में बदहाल विधि व्यवस्था, शिक्षा व्यवस्था एवम बढ़ते अपराध के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा तथा वंचित समूह के लोगों पर बढ़ते दमन और उत्पीड़न के संदर्भ मे उनका धयान आकृष्ट किया।