Yo Diary

Offer Price 98/-

बेलगाम डंपर ने ट्यूशन से लौट रहे छात्र को कुचला मौत, भड़के ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ कर पीटा

आैरंगाबाद :बिहार में औरंगाबाद के नवीनगर में रविवार की देर शाम नवीनगर के दमड़ी बिगहा गांव के समीप ट्यूशन पढ़ कर घर को लौट रहे छह वर्षीय छात्र की डंपर की चपेट में आने से हुई मौत पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. भड़के ग्रामीणों ने जम कर बवाल काटा. मृतक छात्र दमड़ी बिगहा गांव का ही रहनेवाला था. ग्रामीणों ने जपला-तेतरिया पथ को जाम कर पुलिस के विरुद्ध जम कर नारेबाजी की. इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों को समझाने लगे तो वे और भी भड़क गये. ग्रामीण पुलिस वालों के साथ मारपीट को आमदा हो गये. भीड़ में से किसी ने सैफ जवान की राइफल छिन ली. पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया.

यही नहीं ग्रामीणों ने दारोगा को घसीटते हुए घर में ले गये और करीब आंधे घंटे तक बंधक बनाये रखा. घटनास्थल पर करीब दो घंटे तक बवाल होता रहा. छात्र की मौत व बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर अनंत राम, नवीनगर थानाध्यक्ष विंध्याचल प्रसाद, खैरा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, नरारी थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे. बड़ी संख्या में पुलिसवालों को देख कर बवाल कर रहे ग्रामीण मृतक छात्र का शव को छोड़ कर भाग गये. इसके बाद स्थिति सामान्य हुई. पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है और ग्रामीणों की गतिविधियों पर नजर रख रही है.

एसपी डाॅ. सत्यप्रकाश ने बताया कि दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लिया है. पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की है. सैफ के एक जवान की राइफल गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है. इस घटना में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. एसपी ने यह भी कहा कि आक्रोशितों ने वाहनों को भी जलाया है. पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.