Yo Diary

Offer Price 98/-

बिहार की राजनीति में भूतों का डेरा, तेजप्रताप के बाद अब सुशील मोदी ने कही ये बात

पटना [राज्य ब्यूरो]।बिहार की राजनीति में इन दिनों भूतों ने डेरा डाल दिया है। इसे लेकर पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव से शुरू हुआ बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट का है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि अब सभी सरकारी बंगलों से भूतों का कब्जा जल्द हटने वाला है।

विदित हो कि बीते दिनों तेजप्रताप यादव ने बयान दिया था कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके बंगले में भूत छोड़ दिया है। इसके बाद उन्‍होंने बंगला खाली कर दिया। तेजप्रताप के बयान पर पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने प्रतिक्रियाएं दीं। इसी क्रम में शुक्रवार को उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट किया।

सुशील मोदी ने लिखा, 'राजनीतिक हैसियत का दुरुपयोग कर जो लोग जमीन,मिट्टी,मॉल, फ्लैट और फार्म हाउस बनाने में लगे थे, उन महाभूतों को सरकार से बाहर कर नीतीश कुमार ने छह माह पहले ही उन्हें औकात बता दी। अब सरकारी बंगलों से भी भूतों का कब्जा जल्द हटने वाला है।'

तेजस्‍वी पर कसा ये तंज

एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर तंज कसा, 'जिनके 15 साल के राज को याद कर बिहार के लोग आज भी सिहर जाते हों, उस परिवार की वंशवादी राजनीति के बल पर विधायक और मंत्री बनने वाले लोगों को यहां किससे जान का खतरा हो सकता है? जिनका बड़ा भाई देश के प्रधानमंत्री की चमड़ी उधेड़ने की धमकी दे चुका है, उसे कोई छूने की हिम्मत भी कैसे कर सकता है।' विदित हो कि अपनी न्‍याय यात्रा के दौरान तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि उन्‍हें नीतीश सरकार से खतरा है। उन्‍होंने कहा कि नीतीश सरकार उनके भोजन में जहर मिलाने की साजिश भी कर सकती है। सुशील मोदी का ट्वीट इसी आरोप का जवाब है।

तेजस्‍वी पर कसा ये तंज

सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सफल जापान यात्रा से बिहार में हाईस्पीड ट्रेन, पीस कॉरिडोर और पर्यटन विकास की योजनाएं लागू करने में तेजी आएगी। जापान के नारा प्रांत और बोधगया को सिस्टर स्टेट का दर्जा मिलना बड़ी उपलब्धि है।